क्राइम पेट्रोल देखकर बेटी का कत्ल : प्रेमी को पाने के लिये कातिल बनी मां, 4 साल की मिस्टी का गला रेता, सुटकेश में बंद कर कचरे में फेंका

Edited By:  |
 In Muzaffarpur a mother became a murderer to get her lover  In Muzaffarpur a mother became a murderer to get her lover

मुजफ्फरपुर में मासूम मिस्टी हत्याकांड का बड़ा खुलासा हो गया है. उसकी मां ही हत्यारिन निकली है. क्राइम पेट्रोल देखकर बेटी की हत्या की प्लानिंग की और फिर निर्मम तरीके से 4 साल की मिस्टी का मर्डर कर दिया. अपने प्रेमी को पाने के लिये उसने अपनी ममता का गला घोंट दिया. मां से हत्यारिन बन गई. उसने मिस्टी की गला रेतकर हत्या कर दी. उसके बाद शव को सुटकेस में बंद कर कचरे के ढेर में फेंक दिया. निर्मम हत्या की इस वारदात से हर कोई सन्न है. इलाके में सनसनी फैल गई. दिल दहलाने वाली वारदात को देखने के लिये लोगों की भीड़ जमा हो गई. उस दौरान परिजन अज्ञात लोगों पर हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा रहे थे.

हत्या की वारदात के बाद घर की सफाई की

बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात के बाद महिला घर की सफाई की और बहन का बर्थडे मनाने का बहाना देकर घर से निकल गई. जिसके बाद सुटकेश से मिस्टी का शव बरामद किया गया. शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस की टीम पहुंची. मामले की जांच के लिये टीम का गठन किया गया. मानवीय सुचना के आधार पर टीम ने जांच शुरू कर दी. बच्ची की मां काजल पर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन पता लगाया. हालांकि उसके बाद नंबर बंद हो गया. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की और उसे गिरफ्तार कर लिया

प्रेमी के घर से पकड़ी गई महिला

पुलिस ने आरोपी काजल को गिरफ्तार कर लिया है. वो अपने प्रेमी के घर से पकड़ी गई. पूछताछ में काजल ने बताया कि वो अपने पति नहीं प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. उसकी बेटी मिस्टी दोनों के बीच दीवार के रूप में थी. प्रेमी के कहने पर उसने अपनी बेटी को रास्ते से हटाने का मन बनाया. क्राइम पोट्रोल की एक एपिसोड देखर कत्ल की साजिश रची. मौका मिलने पर उसने अपनी बेटी का गला रेत दिया और शव को सूटकेश में बंद कर छत से फेंक दिया.

अक्सर प्रेमी से मिलने जाया करती थी

बताया जा रहा है बच्ची के पिता मनोज कुमार गया के चाकंद बाजार के रहने वाले हैं. 2019 में काजल कुमारी से मनोज की शादी हुई थी. मनोज कुमार, पत्नी काजल कुमारी और बेटी मिस्टी के साथ किराए के मकान में रहते थे. यहीं पर काजल का भाई भी रहता है. मनोज कुमार गोशाला चौक के पास एक मिठाई फैक्ट्री में हलवाई का काम करते हैं. मिस्टी दंपती की एकलौती संतान थी. काम पर चले जाने के बाद वह अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बातचीत किया रहती थी.समय मिलते ही दोनों का मिलना-जुलना भी होता था.