LOVE मैरेज : जब दुल्हन को जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर फरार हुए लड़की वाले...मुंह ताकता रह गया दूल्हा

Edited By:  |
In love marriage, the girl absconded by forcing the bride to sit on the bike In love marriage, the girl absconded by forcing the bride to sit on the bike

ARARIA:-खबर बिहार के अररिया से है..जहां अन्तर्राजातीय प्रेम विवाह के बाद बवाल हो गया है.. शादी के बाद पंचायती के दौरान घरवालों ने दुल्हन को जब्ररन बाइक पर बैठा कर फरार हो गए..और विरोध करने पर दूल्हे एवं उनके परिजन के साथ मारपीट भी की..मामला पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस दुल्हन को रिहा करवाई है.दुल्हन को जबरदस्ती उठा ले जाने का वीडियो भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


यह मामला अररिया जिले बथनाहा ओपी थाने की भंगही पंचायत के श्याम नगर गांव का है.काफी दिनों से प्रेम संबंध में रहे रूपा और छोटू 28 मई को घर से फरार हो गए और 30 मई को सुपौल के मंदिर में शादी कर ली.. उसके बाद 2 जून को कोर्ट मैरिज भी कर ली.काफी संझाने के बाद छोटू के परिवार वाले मान गए पर रूपा के परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं है क्योंकि लड़का और लड़की की जाति अलग अलग है।

कोर्ट मैरेज के बाद दुल्हन अपने दूल्हे के घर आ गयी,जिसके बाद दुल्हन वालों ने पंचायत बुलाई..जिसमें दोनो पक्ष के साथ ही समाज के गणमान्य शामिल हुए.इस पंचायती में विवाद थमने के बजाय और बढ गया..पंचायती के बीच ही दुल्हन के भाई उसे बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर फरार हो गए,जिसके बाद मौके पर अपरातफरी मच गयी.बाद में पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने दुल्हन को उसके भाई के घर से बरामद कर लिया है और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाई है. कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है.इस अन्तर्रजातीय लव अफेयर्स, मंदिर में शादी और भरी पंचायत नें दुल्हन को बाइक से उठाकर फरार होने की खबर की चर्चा हर तरफ हो रही है..


Copy