राहुल गांधी की यात्रा को लेकर अहम बैठक : तैयारियों को लेकर हुई चर्चा, इस दिन निकलेगी विशाल पदयात्रा

Edited By:  |
Reported By:
Important meeting in Saharsa regarding Rahul Gandhi's visit Important meeting in Saharsa regarding Rahul Gandhi's visit

सहरसा : जिला कांग्रेस कार्यालय, सहरसा में राहुल गांधी द्वारा मणिपुर से मुंबई तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में पदयात्रा निकालने के लिए जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार झा की अध्यक्षता में बैठक हुई।


राहुल गांधी की यात्रा को लेकर बैठक

बैठक में उपस्थित अखिल भारतीय कांग्रेस के सदस्य डॉ. तारानंद सादा ने कहा कि राहुल गांधी इन दिनों देश का संविधान बचाने, जनता के मौलिक अधिकार दिलाने, सरकारी संस्थानों का दुरूपयोग रोकने समेत किसानों, युवाओं, बेरोजगारों और गरीबों का दुःख दर्द समझने के लिए न्याय यात्रा पर हैं, जहां सभी वर्गो का भारी समर्थन मिल रहा है।


सहरसा में निकलेगी विशाल पदयात्रा

राहुल गांधी की यह यात्रा राजनैतिक लाभ के लिए नहीं बल्कि देश में बढ़ती नफरत को मोहब्बत में बदलने और आपसी भाईचारा को क़ायम करने के लिए है। इससे जनता में विश्वास पैदा हो रहा है कि वे अकेले नहीं हैं। जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने कहा कि मोदी राज में देश रसातल में जा रहा है और आम जनता त्रस्त है इसलिए राहुल गांधी की पदयात्रा को मजबूती प्रदान करने और सहरसा की जनता को जागृत करने के लिए 12 फरवरी को सहरसा में विशाल पदयात्रा निकाली जाएगी और इस पद यात्रा में कांग्रेसियों के साथ-साथ विभिन्न वर्गों के लोग भी शिरकत करेंगे।

ये लोग भी थे मौजूद

आज की बैठक में प्रदेश प्रतिनिधि राम सागर पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी कुमार हीरा प्रभाकर, वीरेंद्र पासवान, संजय यादव, भरत झा, मो. गयासुद्दीन, रंजीत कुमार झा, जवाहर झा, मंगल झा, ब्रजेश कुमार, बैद्यनाथ झा, उदय कुमार, पंकज कुमार, अफरोज आलम खां, नवल कुमार सादा और ललन सादा समेत कई लोग उपस्थित थे l


Copy