बक्सर में डबल मर्डर : एक शख्स ने मां और भतीजे की बेरहमी से की हत्या, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
Husband killed wife and innocent child in Buxar Husband killed wife and innocent child in Buxar

NEWS DESK : बक्सर में डबल मर्डर की घटना के बाद सनसनी फैल गई है। दरअसल, एक शख्स ने अपनी मां और तीन साल के भतीजे की बेरहमी से हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी मां से पैसे की डिमांड कर रहा था और मांं द्वारा इनकार किए जाने के बाद गुस्से में अपनी मां और भतीजे को मौत के घाट उतार दिया।हालांकि परिजनों का कहना है कि आरोपी की पत्नी तकरीब 6 साल पहले ससुराल छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद से ही वह काफी मानसिक तनाव में था। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एसपी मनीष कुमार ने खुद मामले की जांच करने पहुंच गये।


बक्सर में डबल मर्डर

ये घटना बक्सर के सिविल लाइंस के पास स्थित मठिया की है, जहां बबन साह इलायची दाना और बताशा का कारोबार करते हैं। उनके बड़े पुत्र मनोज साह की शादी के बाद से ही उसकी पत्नी 6 वर्ष पूर्व ही उसे छोड़कर मायके चली गई है। उसे मायके से बुलाने के लिए बबन साह और सभी परिवार के लोगों ने काफी प्रयास किया लेकिन वह आने को तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर मनोज अवसाद में था।


मां और भतीजे की निर्मम हत्या


पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वह बहुत ज्यादा फिजूलखर्ची करता था और काम-धंधा कुछ भी नहीं करता था, जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी चली गई थी और काफी मान- मनौव्वल के बाद भी वापस आने को तैयार नहीं थी। इसी बीच सोमवार की सुबह उसने अपनी मां जानकी देवी (60 वर्ष) से कुछ पैसों की मांग की। मां ने इस बात से इनकार किया तो वह नाराज हो गया। कुछ देर बाद जब मां पूजा करने के लिए छत पर गई तो उसने लोहे के रॉड के प्रहार कर मां की हत्या कर दी। इतना ही नहीं मां के साथ छत पर गए अपने भाई राजू साह के तीन साल के बेटे ऋषभ को भी छत से उठाकर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।


तफ्तीश में जुटी पुलिस

इस दोहरे हत्याकांड के बाद भी वह चुपचाप बैठा रहा। बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला पैसे के विवाद से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है ।


Copy