जब जान की प्यासी बनी पत्नी : सीतामढी में अपने पति को माइके बुलाकर आंख और चेहरे पर तेजाब उड़ेल दिया..

Edited By:  |
Husband ke jaan ki payasi bani wife. Husband ke jaan ki payasi bani wife.

सीतामढी-बड़ी खबर सीतामढी से है..जहां एक पत्नी के द्वारा अपने पति के आंख में तेजाब डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.पीड़ित गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. इस काम में पार्वती को उसके मात-पिता ने भी साथ दिया था इसलिए पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के साथ ही उसके मां-पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है.

यह सनसनीखेज मामला जिले के रिगा थाना क्षेत्र के शाहबाज़ पुर गाँव का है।मिली जानकारी के अनुसार शाहबाजपुर निवासी रामदयाल साह की पुत्री पार्वती देवी की इंटरकास्ट शादी बथनाहा थाना क्षेत्र के बिरहा पंगछिया गाँव निवासी नागेश्वर सिंह के साथ हुई थी.पति-पत्नी में कुछ बातों को लेकर अनबन चल रहा था.इस बीच अपने माइके में रह रही पार्वती ने फोन कर अपने पति को बुलाया.पत्नी के बुलावे पर नागेश्वर सिंह अपने ससुराल शहबाज़पुर पहुँच मोटरसाइकिल खड़ा ही कर रहा था कि नागेश्वर का ससुर रामदयाल साह,सास कृपा देवी एवँ पत्नी पार्वती देवी तीनों मिलकर उसे घसीटे हुए घर मे ले गए।और उसके हाथ पैर को बाँध दिया।फिर बुरी तरह पिटाई करते हुए आँख एवं चेहरे पर तेजाब डाल दिया।

इस बीच नागेश्वर ने शोर मचाय तो आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए..उसके बाद पीड़ित की पत्नी एवं उसका सास-ससुर घर छोड़कर भागने लगे..तभी ग्रामीणों ने तीनों को पकड़ लिया..वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि लगभग नागेश्वर सिंह और पार्वती की इंटरकास्ट प्रेम विवाह हुआ था.लेकिन शादी के बाद दोनो का रिश्ता खराब होने लगा था.पति नागेश्वर को ये उम्मीद नहीं थी कि उस पर जान लूटाने वाली और सात जनम तक साथ रहने का वादा कर प्रेम विवाह करने वाली पार्वती उसके जान की प्यासी बन जाएगी.

सीतामधी से अहसान दानिश की रिपोर्ट


Copy