हूल दिवस पर साहेबगंज वासियों को बड़ी सौगात : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने भोगनाडीह में ई-अस्पताल का किया शुभारंभ

Edited By:  |
Reported By:
hul diwas per sahebganj wasiyo ka badi saugat hul diwas per sahebganj wasiyo ka badi saugat

साहेबगंज : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेनआजहूल दिवस के मौके परझमाझम बारिश के बीच साहेबगंज के भोगनाडीह में करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इसके पूर्व सीएम ने सिदो-कान्हू को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने उनके परिजनों को सम्मानित किया. भोगनाडीह में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने पर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया.डीसीरामनिवास यादवने सीएम हेमंत सोरेन को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

मुख्यमंत्रीहेमंत सोरेन ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.सीएम केसाथ सांसद विजय हंसदा भी मौजूद रहे. सीएम ने कुल 177 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. 15 करोड़ की राशि का उद्घाटन एवं 18 करोड़ रुपये के परिसंपत्तियों का वितरण किया.

सीएम हेमन्त सोरेन ने भोगनाडीह में ई-अस्पताल का शुभारंभ किया. इसके माध्यम से लोग डॉ. से ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट ले सकेंगे. सभा स्थल पहुंचने पर मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया गया. डीसी रामनिवास यादव ने सीएम हेमंत सोरेन को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज हूल दिवस के अवसर पर शहीद स्थल,पंचकठिया,बरहेट,साहिबगंज में पारंपरिक विधि-विधान से पूजा कर अमर वीर शहीद सिदो-कान्हू को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया.

उन्होंने कई अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया. शिक्षा विभाग में ऋषिकेश कुमार को अनुकंपा पर नियुक्ति पत्र दिया गया. सरवर आलम को भी अनुकंपा पर नियुक्ति मिला है. 429 सखी मंडल को दस करोड़ 80 लाख की राशि मिली है. बाबा साहेब अंबेडकर आवास योजना के तहत मुखी सोरेन को राशि मिली है. सीएम हेमंत सोरेन ने 17 महिला समूहों को ट्रैक्टर दिया है.


Copy