हुजूर के सामने इमोशनल हुआ सिपाही : कुर्सी को ढोलक बना लूट ली महफिल, VIDEO वायरल

Edited By:  |
hujur ke samne emotional hua sipahi hujur ke samne emotional hua sipahi

गया : कला हर आदमी के अंदर छिपी होती है और कभी जब मौका मिलता है तो वह अपने इस हुनर को दुनियां के सामने ले आता है। दरअसल बिहार पुलिस के एक सिपाही का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बताया जा रहा है कि साहब की विदाई समारोह के दौरान ही उनकी ड्यूटी में तैनात सिपाही भावुक हो गया और पास पड़ी कुर्सी को ढोलक बना समां बांध दी। मौके पर मौजूद हर व्यक्ति, जवान के इस कला के मुरीद हो गए।

मामला गया जिले का बताया जा रहा है जहां गया सदर अनुमंडल के लोक शिकायत अधिकारी सुनील कुमार के विदाई समारोह के दौरान एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान ही अधिकारी के बिछड़ने का दर्द एक सिपाही के अंदर कुछ इस तरह जागा कि वह अपने साहब के सामने ही विदाई के मौके पर गाना गाने लगा। आसपास कोई वाद्ययंत्र नहीं मिला तो सिपाही ने तुरंत एक कुर्सी को ही ढोलक बनाया और फिर महफिल ही लूट ली। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस दौरान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल होने लगा है।

सिपाही ने कुर्सी को ढोलक बनाकर बैक टू बैक कई गीत गाकर समां बांध दिया। अपने अधिकारी के ट्रांसफर और यहां से विदाई के मौके पर सिपाही के गीत गाते ही खूब तारीफ हुई। अधिकारी और कार्यालय के अन्य कर्मियों ने भी सिपाही के इस गाने को सुना और सिपाही के इस कला की प्रसंशा की। इस मौके पर अधिकारी भी भावुक हो उठे। विदाई समारोह में उपस्थित अन्य कर्मियों ने बुके और मोमेंटो भेंट कर अपने अधिकारी को विदाई दी। वहीँ सदर लोक शिकायत अधिकारी सुनील कुमार ने अपने कार्यालय के कर्मियों की प्रशंसा करते हुए मेहनत, ईमानदारी और लगन से काम करने की बात की।


Copy