जहानबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता : बस से भारी मात्रा में शराब बरामद, ड्राइवर-खलासी समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Huge amount of liquor recovered in Jehanabad Huge amount of liquor recovered in Jehanabad

एंकर- बिहार में शराबबंदी है, इसके बावजूद भी तस्कर धड़ल्ले से कानून की धज्जियां उड़ा रहे है. एक ऐसा ही मामला जहानाबाद जिले से सामने आया है. जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र से शराब बरामद हुई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 179 बोतल अंग्रेजी बरामद किया है. साथ ही 3 तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

पूरे घटनाक्रम की बात करे तो जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के पटना गया सड़क पर 23 माइल के पास हुलासगंज थाने के पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. तभी कृष्णा रथ नामक एक बस पहुंची. पुलिस द्वारा जब बस की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. पुलिस ने बस को जब्त कर थाने ले आई और ड्राइवर और खलासी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जाता है कि बस रांची से पटना जा रही थी. ड्राइवर खलासी ने मिलकर तस्करी की नियत से शराब की खेप को बस में रख लिया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शराब के साथ रंगेहाथ ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. ड्राइवर एवं खलासी समीप 3 लोगों पर शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि दशहरा पर्व को देखते हुए शराब की तस्करी की जा रही थी. लगातार इस प्रकार का अभियान चलाया जा रहा है. प्रत्येक संदिग्ध चीजों की जांच की जा रही है. सूचना मिलते ही कार्रवाई कर तस्करों को धर दबोचा जा रहा है.


Copy