BIG BREAKING : BEGUSARAI में आभूषण दुकान से भीषण LOOT,विरोध करने पर मारी गोली

Edited By:  |
Horrific loot from jewelery shop in Begusarai, employee shot after protesting Horrific loot from jewelery shop in Begusarai, employee shot after protesting

BEGUSARAI:-बिहार के बेगूसराय में आभूषण दुकान से लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया हैऔर लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी को गोली मार दी.इस घटना की सूचना मिलती ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया,वहीं स्थानीय थाना के साथ ही जिले के एसपी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं.



मिली जानकारी के अनुसार लूट की बड़ी वारदात शहर के बीचो-बीच जीडी कॉलेज के पास हुई है.रतनपुर थाना के जीडी कॉलेज के पास प्रसिद्ध रतन मंदिर आभूषण दुकान की है.स्थानीय लोगों ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।वहीं फायरिंग की सूचना के बाद जुटी भीड़ बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ने की कोशिश को तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. बदमाश ने लाखों रुपए के जेवरात की लूट की है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं तथा घटना की जांच कर रहे हैं घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई है। दिनदहाड़े फायरिंग का लूट की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है.



Copy