हनी ट्रैप में फंसा JDU विधायक का बेटा : 47 सेकेंड का अश्लील वीडियो वायरल, बोले नूतन पटेल- सेक्सटॉर्शन का है मामला

Edited By:  |
honeytrap me fansa jdu vidhayak ka beta honeytrap me fansa jdu vidhayak ka beta

पटना : इन दिनों सोशल मीडिया पर जेडीयू विधायक के बेटे का अश्लील वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ऐसा है कि हम उसे आपको दिखा नहीं सकते हैं। 47 सेकंड के वीडियो में जेडीयू विधजयक के बेटे बिना कपड़ों के दिख रहे हैं। वहीं मामला बढ़ता देख विधायक के बेटे का कहना है कि वो सेक्सटॉर्शन का शिकार हुए हैं। उनसे पैसों की डिमांड भी हो रही है।


दरअसल बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के विधायक हैं पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे नूतन पटेल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पूरी तरह नग्न अवस्था में है वहीं नूतन पटेल भी शर्ट लेस नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही विधायक के बेटे का कहना है कि वो सेक्सटॉर्शन का शिकार हुए हैं। उनसे पैसों की डिमांड भी हो रही है। अभी इस मामले में विधायक के बेटे ने पुलिस में शिकायत नहीं की है। नूतन पटेल ने बताया कि मैं सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ हूं। मंगलवार की देर रात उनके पास लड़की का कॉल आया था। बुधवार को वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल के जरिए अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हो रहा है। गैंग मुझसे मोटी रकम मांग रही है।

नूतन पटेल का कहना है कि मंगलवार की रात मेरे वॉट्सऐप नंबर पर +91 84867 16249 नंबर से करीब 10 बार वीडियो कॉल आया। पहले मैंने रिसीव नहीं किया, लगातार फोन आने पर जब रिसीव किया तो उसमें एक लड़की बिना कपड़ों के बैठी दिखी। मुझे भी कपड़े उतारने के लिए कहने लगी। फोन कटने के बाद मेरे वॉट्सऐप नंबर पर वीडियो आया, जिसे फ्रॉड करने वाले ने कॉल के दौरान रिकॉर्ड कर लिया था और उन्होंने मोटी रकम की मांग की। नहीं दिए जाने पर साइबर फ्रॉड ने वीडियो वायरल कर दिया।

घटना के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच से आया कॉल

जदयू के जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें बुधवार को एक व्यक्ति ने फोन किया। उसने कहा कि वो दिल्ली के क्राइम ब्रांच से बात कर रहा है। आगे कहा आपका अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर क्राइम ब्रांच एक्शन ले रही है। नूतन से कहा गया कि लड़की का रैकेट चलता है, 4 घंटे में हम लोग उसे गिरफ्तार कर लेंगे। आपका वीडियो यूट्यूबर राकेश शर्मा के पास है, जो 2 घंटे के अंदर उसे यूट्यूब पर अपलोड कर देगा। आप उनसे रिक्वेस्ट कीजिए कि वह वीडियो वायरल ना करें।

यू-ट्यूबर ने मांगे 51 हजार रुपए

विधायक के बेटे का कहना है कि दिल्ली क्राइम ब्रांच के नाम से बात करने वाले शख्स ने यूट्यूबर राकेश शर्मा से बात करने के लिए एक नंबर दिया। जिस पर बात करने पर वीडियो यूट्यूब पर अपलोड नहीं करने के एवज में 51 हजार 500 रुपए फीस के तौर पर मांग की।

क्या होता है हनी ट्रैप ?

बता दें कि इसको लेकर सरकारें जागरूकता अभियान भी चलाती हैं। विभिन्न माध्यमों से लगातार यह प्रचार-प्रसार किया जाता रहा है कि मोबाइल पर आने वाले किसी भी अनजान लिंक को क्लिक नहीं करें। किसी अनजान व्यक्ति या महिला से दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से नहीं करें, नहीं तो आप हनी ट्रैप के शिकार होकर आप उसके चंगुल में फंस सकते हैं। इसके बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं। देखना दिलचस्प होगा कि जदयू विधायक के पुत्र हनी ट्रैप से कैसे निकल पाते हैं।