हाई प्रोफाइल शराब सिंडिकेट का पर्दाफाश : पूर्व DSP की डाक्‍टर बहू-बेटे के बाद एमबीए पुत्र अरेस्ट, पढ़ें पूरी खबर

Edited By:  |
high profile sharab sindicate ka pardafash high profile sharab sindicate ka pardafash

हाजीपुर : बड़ी खबर है हाजीपुर से जहां पुलिस ने शहर के हाई प्रोफाइल शराब सिंडिकेट का पर्दाफाश किया है। इसमें पूर्व DSP के बड़े बेटे और डाक्टर बहू के बाद छोटे बेटे की भी संलिप्तता सामने आई है। जिसके बाद पुलिस ने उसे भी जेल भेज दिया है। वहीँ बड़े बेटे और बहू पहले से ही जेल में बंद हैं।

बता दें कि गोपालगंज के बरौली में शराब लदी एंबुलेंस के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने चालक से पूछताछ के आधार पर पूर्व डीएसपी के एमबीए बेटे विनीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे 6 महीने पहले पुलिस रैकेट में शामिल पूर्व डीएसपी के बेटे और डाक्टर बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

जानकारी मिल रही है कि शराब कारोबार के इस सिंडिकेट का पर्दाफाश तब हुआ है जब गोपालगंज के बरौली में पुलिस ने कर्नाटक नंबर की एक एंबुलेंस को जांच के दौरान रोका था। एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके से एंबुलेंस ड्राइवर को पकड़ लिया। उसके बयान ने नई कहानी बता दी। एंबुलेंस चालक ने बताया है कि वह हरियाणा से एंबुलेंस में शराब लोडकर ला रहा था। इसे हाजीपुर पहुंचाना था। इसके बाद पुलिस उस ठिकाने पर पहुंच गई जहां शराब की खेप पहुंचाई जानी थी।

शराब सिंडिकेट का तार खंगालती पुलिस हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के चिकनौटा मोहल्ले में पहुंची। गोपालगंज और वैशाली पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब पकड़े गए एंबुलेंस ड्राइवर ने डीएसपी के बेटे विनीत को अपना सरगना बताया। विनीत कर्नाटक के बेंगलूर में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता था। पुलिस यह जान कर हैरान रह गई की 6 महीने पहले ही इसी मकान से विनीत के बड़े भाई और एमबीबीएस भाभी को शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया था। वहीँ भाई-भाभी की गिरफ्तारी के बाद विनीत ने इस रैकेट को संभाल लिया था।

हाई प्रोफाइल फैमिली के इस मकान में हुई छापेमारी के दौरान बेडरूम से लेकर गैराज तक से शराब की खेप मिली। पुलिस ने मकान से दो लग्जरी गाड़ियों सहित चार गाड़ियां जब्त की थी। जिन्हें शराब की डिलीवरी के लिए इस्तेमाल किया जाता था।


Copy