हेमंत सरकार पर गरजे बाबूलाल मरांडी : कहा : राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराया, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
hemant sarkaar par garje babulal marandi hemant sarkaar par garje babulal marandi

पाकुड़ : खबर है संथाल परगना से जहां पाकुड़ में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने राज्य में चल रहे गठबंधन की वर्तमान सरकार की काफी आलोचना की । हेमंत सरकार में राज्य में मॉबलिंचिंग की घटना काफी बढ़ी है।

पूर्व सीएम व भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने पाकुड़ परिसदन में प्रेस वार्ता कर कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार के राज में हत्या ,अपहरण व लूट खसोट काफी बढ़ गया है । ऐसा लगता है कि राज्य सरकार अपराधियों से डर गई है या अपराधियों से घिर गयी है। आज राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज़ नहीं है। हेमंत सोरेन के शासनकाल में मॉबलिंचिंग का मामला काफी बढ़ गया है लेकिन मॉबलिंचिंग की घटना पर एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है ।

जिस राज्य का मुख्यमंत्री खुद अनैतिक वह असंवैधानिक कार्य में संलग्न हो उस राज्य में कानून व्यवस्था कहां तक स्थापित की जा सकती है आप इसकी कल्पना खुद कर सकते हैं। राज्य में चारों ओर माफियाओं का राज्य चल रहा है और इसमें झामुमो के कार्यकर्ता या तो सहयोग करते हैं या खुद माफिया बन बैठे हैं । राज्य में कोयला ,बालू और गिट्टी की तस्करी हो रही है।

आज सोरेन परिवार के लोग संथाल परगना को राजनैतिक चारागाह बना दिया है। पहले तो यहां से चुनाव जीतते हैं और बाद में यहां की संपत्ति लूटते हैं । आज झारखंड की वर्तमान सरकार से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। अगर झारखंड में विकास लाना है तो सबसे पहले सोरेन परिवार को संथाल परगना से उखाड़ना होगा।


Copy