हादसा : जहानाबाद में गुमटी पार कर रही थी ट्रक,तभी ट्रैक पर आ गयी ट्रेन

Edited By:  |
Reported By:
Heavy collision between truck and train, villagers ran away Heavy collision between truck and train, villagers ran away

JAHANABAD:-रेल कर्मियों की लापरवाही एक बार फिर से दिखी है.इस लापरवाही की वजह से ट्रेन और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गयी..संतोष की बात है कि ट्रक से कूदकर चालक ने अपनी जान बचाई है.


मिली जानकारी के अनुसार गया-पटना रेल खंड के कनौदी गांव के समीप मालगाड़ी और ट्रक में टक्कर हो गई.मालगाड़ी जहानाबाद रैक पर समान उतारने के लिए लग रही थी,तभी एक ट्रक रेलवे क्रॉसिंग पार करने लगा .गुमटी मैंन गुमटी बंद का ही प्रयास कर रहा था, कि तभी ट्रक रेलवे ट्रैक पर आ गया और मालगाड़ी से टकरा गई.जोरदार टक्कर की वजह से ट्रक रेलवे ट्रैक पर ही पलट गई।वहीं चालक ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से फरार हो गया.


रेल थानाध्यक्ष मोनू राजा ने बताया कि ट्रक एवं मालगाड़ी में टक्कर हुई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है. जैसे ही जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई पड़ी तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. लोगों का कहना है कि मालगाड़ी एवं ट्रक में टक्कर होने के कारण बड़ी आवाज हुई जिसके कारण हम लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी-ट्रक में टक्कर हो गई है। लेकिन इस ट्रक के चालक के खलासी मौके से फरार हो गया है और कोई हताहत नहीं हुआ है। गुमटी के मैन सुरेश प्रसाद ने बताया कि जैसे ही गुमटी बंद कर रहे थे तभी अचानक ट्रक घुस गया जिसके कारण यह हादसा हो गया इस हादसे के बाद गया पटना रेल खंड के अपलाइन पर परिचालन बाधित है. वही सूचना मिलने के बाद रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंच लाइन चालू करने की प्रक्रिया में लगे हैं.



Copy