HDFC बैंक कर्मी से दिनदहाड़े 13 लाख की लूट : फायरिंग कर अपराधी फरार, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
HDFC bank karmi se dindahade 13 lakh ki loot HDFC bank karmi se dindahade 13 lakh ki loot

नवगछिया : बड़ी खबर आ रही है नवगछिया से जहां भागलपुर-कटिहार सीमा पर रंगरा ओपी क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास NH 31 पर दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने HDFC बैंक के कैशियर से 13 लाख 30 हजार रुपये लूट कर ली है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए फरार हो गए ।

HDFC बैंक कुरसेला के कैशियर रमेश चौधरी ने बताया कि मैं और कैशियर सुजीत कुमार नवगछिया एचडीएफसी बैंक से 13 लाख 30 हजार रुपये लेकर बाइक से कुरसेला जा रहे थे। तभी बाइक सवार 4 नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर रुपयों से भरा थैला छीन लिया।

पीड़ित HDFC बैंक के कैशियर रेशम चौधरी ने बताया कि 2 अपाची मोटरसाइकिल से 4 अपराधियों ने पीछा किया में और मेरा एक साथी एक ही बाइक पर कुर्सेला HDFC बैंक मे 13 लाख 30 हजार रुपए जमा करने जा रहे थे कि इसी बीच कुर्सेला और रंगरा थाना क्षेत्र बॉर्डर के पास पिस्टल का भय दिखाते हुए ओवरटेक करते हुए बाइक को रुकवाया और 13 लाख 30 हजार की लूट कर ली।

मामले की जानकारी कुर्सेला पुलिस को दी गई। लेकिन कुर्सेला पुलिस ने यह कह कर पल्ला झाड़ लिया कि यह मेरा क्षेत्र नहीं है। करीब 1 घंटे के बाद पीड़ित रंगरा थाना आए और रंगरा थाने के थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी दी गईं। जानकारी मिलते ही रंगरा थाना के थाना अध्यक्ष महताब खान ने बताया कि जैसे ही हम लोगों को घटना की सूचना मिली हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।


Copy