विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि का हत्या मामला : बितका बाउरी हत्याकांड की जांच तेज, बोकारो जोन के IG पहुंचे भुरकुंडा सौंदा बस्ती

Edited By:  |
Hazaribagh Zones IG reached Bhurkunda Saunda Basti Hazaribagh Zones IG reached Bhurkunda Saunda Basti

रामगढ़में बितका बाउरी हत्याकांड की जांच तेज हो गई है. हजारीबाग जोन के आईजी माईकल राज ने घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले का जांच पड़ताल किया. करीब एक साल पहले बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी की हत्या हो गई थी. अपराधियों ने उन्हे गोली मार दी थी. घटना भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के सौंदा बस्ती की थी. इस मामले में रामगढ़ भुरकुंडा पुलिस ने घटना में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन परिजनों के आरोप के बाद मामले की जांच एटीएस ने टेकओवर किया था.

दोनों ही स्तरों पर जांच में गड़बड़ी के बाद डीजीपी ने आदेश दिया था कि इस केस को एटीएस के बाद दोबारा बोकारो जोन के आईजी माईकल राज पुलिस दल-बल के साथ सौंदा घटनास्थल पहुंचकर जांच की और बितका बाउरी के घर में उनके परिजनों से मुलाकात की पूछताछ की गई। बितका बाउरी हत्याकांड में कई पुलिस का तबादला और सस्पेंड किया जा चुका है। जांच पड़ताल करने आईजी टीम के साथ भुरकुंडा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार, पुर्व प्रभारी अमित कुमार, भदानीनगर ओपी प्रभारी संजय रजक इत्यादि पुलिस बल मौजूद थे।