हत्याकांड का खुलासा : धनबाद पुलिस ने महिला हत्या के आरोपी ब्रांच मैनेजर को दबोचा

Edited By:  |
hatyakand ka khulasa hatyakand ka khulasa

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम प्लाजा में चल रहे टाटा म्युचुअल फंड के कार्यालय में विगत रविवार को हत्याकांड का धनबाद पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी ब्रांच मैनेजर नीरज आंनद को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है.


मामले में धनबाद के डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिनहा ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर कहा कि धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ निवासी 27 वर्षीय निशा कुमारी की हत्या टाटा म्युचुअल फंड के ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद ने ही किया था. हत्या का कारण दोनों के बीच प्रेम प्रसंग और उसके बाद हुआ आपसी विवाद था.

उन्होंने बताया कि टाटा म्युचुअल फंड के ऑफिस के पूर्व कर्मचारी निशा कुमारी का शव सोमवार सुबह टाटा म्युचुअल फंड के ऑफिस से बरामद हुआ था. कांड के उद्भेदन को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद के द्वारा गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त कांड में संलिप्त टाटा म्युचुअल फंड,श्रीराम प्लाजा ऑफिस के मैनेजर नीरज आनन्द को अरेस्ट कर लिया गया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त चाकू को भी अभियुक्त के निशानदेही पर बरामद किया गया है. आरोपी का मोबाइल भी जब्त किया गया है.

उन्होंने बताया कि मृतका निशा कुमारी टाटा म्युचुअल फंड कार्यालय, श्रीराम प्लाजा में अक्टूबर 2022 से कम्प्युटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. जहाँ इस कांड के आरोपी मैनेजर के पद पर पूर्व से कार्यरथ थे. वहीं 7 दिसंबर 2023 को निशा के विवाह के बाद उसने यहाँ काम छोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि अभी तक के अनुसंधान में इस कांड के आरोपी एवं मृतका के बीच प्रेम प्रसंग एवं आपसी विवाद के उपरांत यह घटना अभियुक्त के द्वारा अंजाम देने की बात प्रकाश में आई है. फिलहाल कांड का अनुसंधान अभी भी जारी है.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट---


Copy