हत्या मामले का खुलासा : प्रेम प्रसंग में शख्स की हत्या मामले में पुलिस ने 3 युवकों को किया एरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
hatyaa maamale ka khulaasa hatyaa maamale ka khulaasa

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज की जहां बोरियो थाना क्षेत्र में युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या मामले में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार. मृतक 29 मई से लापता था. पिता ने बोरियो थाना में इसकी सूचना दी थी. पुलिस ने सूचना देने के 24 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन कर घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार किया औरछुपाकर रखे गए युवक के शव को भी बरामद कर लिया.

बताया जा रहा है कि बोरियो थाना क्षेत्र के 20 वर्षीय युवक सूरज टू डू की हत्या प्रेम प्रसंग में कर दी गई. घटना को लेकर मृतक के पिता वतन टुडू ने 3 जून को बोरियो थाना में आवेदन दिया कि सूरज टूडू 29 मई से गायब है, जो घर से बांसकोला जाने की बात कहकर निकला था. पुलिस ने सूचना देने के 24 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन कर लिया और घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही छुपाकर रखे गए सूरज टूडू के शव को भी बरामद किया.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने कहा कि वतन टूडू के 20 वर्षीय पुत्र सूरज टूडू 29 मई से ही गायब था. बोरियो थाना में सूचना मिलने के बाद कांड का पुलिस ने पेशेवर तरीके से महज 24 घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Copy