हत्या से सनसनी : अज्ञात उग्रवादियों ने व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, आक्रोशित लोगों ने विरोध में किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
hatya se sansani hatya se sansani

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां अज्ञात अपराधियों ने कल देर शाम गोली मारकर युवक की हत्या कर दी. घटना में युवक की पत्नी को भी गोली लगी है. जबकि पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को उग्रवादियों ने धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया है. घटना को लेकर कुडू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सड़क जाम किया है.

बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर निवासी बढ़ई मिस्त्री विकास साव की हत्या में पीएलएफआई उग्रवादियों का हाथ होने की बात सामने आ रही है. विकास की सोमवार की देर शाम जिन दो व्यक्तियों के साथ विवाद हुआ था,वह पीएलएफआई से जुड़े हुए थे. पीएलएफआई के एरिया कमांडर कृष्णा ग्रुप के इशारे पर ही पीएलएफआई के शूटरों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर विकास की हत्या कर दी है. घटना में विकास की पत्नी पूजा देवी भी गोली लगने से घायल हो गई है. जबकि पड़ोस में रहने वाले राजेश साव नामक युवक को धारदार हथियार से हमला कर पीएलएफआई उग्रवादियों ने घायल कर दिया है.

घटना को लेकर कुडू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि मामले में नक्सली घटना के तहत पीड़ित महिला को सरकारी नौकरी और मुआवजा प्रदान किया जाएगा. इसके अलावा सरकार की ओर से दी जाने वाली अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी.


Copy