हाजीपुर में कॉस्मेटिक दुकान से 25 लाख की लूट : गन प्वाइंट पर अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, सभी फरार

Edited By:  |
Reported By:
hajipur me cosmetic dukan se 25 lakh ki loot hajipur me cosmetic dukan se 25 lakh ki loot

बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। अपराधियों ने कॉस्मेटिक दुकान से 20 लाख के गहने व 5 लाख नगद लूट कर फरार हो गए हैं।

पूरा मामला हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के बागमाली इलाके की है जहां 5 की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर एक कॉस्मेटिक दुकान पर धावा बोलकर तकरीबन 20 लाख के जेवरात और 5 लाख कैश लूट कर फरार हो गए। अपराधी गिफ्ट पैक कराने के बहाने दुकान में आए थे और इस दौरान गन प्वाइंट पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे दिया। दुकान के ऊपर ही दूकानदार अपने परिवार के साथ रहता है।

इस दौरान अपराधियों ने पूरे परिवार के सदस्यों को एक बाथरूम में बंद कर दिया, वही सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क भी ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सदर एसडीपीओ राघव दयाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आस पास में लगे CCTV की मदद से मामले की छानबीन में जुटे हैं।

पुलिस के मुताबिक 5 की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। दुकान के आसपास लगे CCTV कैमरे को खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की जा सकें।


Copy