हाजीपुर में बड़ा सड़क हादसा : यात्रियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत कई घायल

Edited By:  |
hajipur me bada sadak hadsa hajipur me bada sadak hadsa

हाजीपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है हाजीपुर से जहां यात्रियों से भरी बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हुई है। इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। वहीँ जानकारी मिल रही है कि 2 यात्रियों की मौतमौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा घायल बताये जा रहे हैं जिन्हे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला हाजीपुर के दिग्गी ओवरब्रिज का है जहां बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी आवाज काफी दूर तक मौजूद लोगों को सुनाई दी। आवाज सुन जब लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए हैं। बस में सवार सभी घायल यात्री दर्द से कराह रहे हैं। स्थानीय लोगों ने सभी घायल यात्रियों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया। कुछ घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा घायल बताये जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक बस मे 50 से ज्यादा लोग बस मे सवार थे। यह बस पटना से बगहा जा रहा था तभी हाजीपुर के पास दुर्घटना का शिकार हो गई। सूचना मिल रही है कि इस बस में ज्यादातर यात्री राईस मिल से काम कर रहे मजदूर थे जो कि छठ पर्व मे अपने घर लौट रहे थे।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy