गए थे स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने और... : लोगो ने धर के कूच दिया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
gye the smart prepaid meter lagane aur.... gye the smart prepaid meter lagane aur....

पटना : खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां स्मार्ट मीटर लगाने गए विद्युत कर्मियों की शामत आ गई जब स्थानीय लोगों ने आक्रोश का उन्हें सामना करना पड़ गया। स्थानीय लोगों ने विद्युत कर्मियों को पकड़ कर उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मछुआ टोली मोहल्ले का है जहां स्मार्ट मीटर लगाने गए विद्युत कर्मियों के साथ उपभोक्ताओं द्वारा मारपीट की गई। मारपीट की इस घटना में अरुण कुमार गिरी नामक जूनियर लाईनमैन का सिर फट गया, जिसे इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खरीदा शराब... मिली हवालात : शादी की बात टूटी तो गम में डूबा शख्स, कर बैठा बलंडरhttps://klnk.in/3605f5

जानकारी मिल रही है कि मीना बाजार पावर सब स्टेशन में तैनात विद्युत कर्मी स्मार्ट मीटर लगाने मछुआ टोली मोहल्ले पहुंचे थे। स्मार्ट मीटर लगाने के क्रम में इलाके के एक उपभोक्ता नरेश कुमार ने स्मार्ट मीटर लगाने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। विद्युत कर्मियों के लाख समझाने के बाद भी नरेश कुमार नहीं माना और आक्रोशित होकर अपने समर्थकों के साथ मिलकर विद्युत कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस जवानों की उपस्थिति में असामाजिक तत्वों ने विद्युत कर्मियों के साथ मारपीट की। घायल विद्युतकर्मी ने इस संबंध में आरोपी नरेश कुमार और उसके समर्थकों के खिलाफ स्थानीय आलमगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है।


Copy