गुरूजी पर इश्क का भूत हुआ सवार : छात्रा ने जब किया इंकार,तो गुस्से से पागल TEACHER ने उठा लिया खौफनाक कदम..

Edited By:  |
Reported By:
Guruji was possessed by the ghost of love, took a terrible step with his girl student. Guruji was possessed by the ghost of love, took a terrible step with his girl student.

DARBHANGA:- गुरुजी को भगवान से भी ऊंचा दर्जा दिया गया है,पर दरभंगा में एक गुरूजी के व्यवहार ने इस दर्जे को कलंकित कर दिया है.जबरदस्ती शारीरिक सबंध बनाने से मना करने पर शिक्षक(गुरूजी) ने छात्रा का गला रेतकर जान लेने की कोशिश की है.पीड़ित छात्रा अस्पताल में जीवन-और मौत से जुझ रही है.

पूरा मामला दरभंगा जिले के जाले थानाक्षेत्र के कछुआ पंचायत के मलिकपुर गांव का है.यहां इंटर की छात्रा को कोचिंग में पढ़ने के दौरान शिक्षक सह संचालक ने चाकू से गर्दन पर वार कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने इलाज के लिए छात्रा को डीएमसीएच में भर्ती कराया है.वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मलिकपुर गांव निवासी किशन शर्मा कोचिंग संस्थान खोल कर छात्र-छात्राओं को ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता है। कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने मलिकपुर गांव समेत आसपास गांव के छात्र-छात्रा आते हैं.इस बीच कोचिंग क्लास खत्म होने के बाद संचालक शिक्षक किशन शर्मा ने इंटर की एक छात्रा को रूकने के लिए कहा.जब छुट्टी के बाद सभा छात्र-छात्रा चले गए तो शिक्षक किशन शर्मा ने छात्रा से प्रेम करने की बात कहते हुए अश्लील हरकत करने की कोशिश करने लगा जिसका विरोध छात्रा ने किया,और शोर मचाने की बात कहने लगी.इससे नाराज शिक्षक ने छात्रा के गर्दन पर चाकू से वार करके जान लेने की कोशिश की.वहीं छात्रा के शोर मचाने के बाद भीड़ जुटने लगी तो वह बाइक लेकर फरार हो गया.

लोगों ने देखा कि छात्रा खून से लथपथ है.इसके बाद परिजन को सूचना दी गई और सभी लोगों ने मिलकर उसे डीएमसीएच में भर्ती कराया है.वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

वही पीड़ित छात्रा के मामा संजय कुमार शर्मा ने बताया कि शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर दस दिनों से उनकी भांजी कोचिंग जाना छोड़ दी थी,पर कोचिंग के शिक्षक किशन शर्मा उनके घर पर आए और अच्छी तरह से पढ़ाने की बात बोलकर उसे कोचिंग बुलाकर ले गए, जहां कोचिंग खत्म होने के बाद सभी स्टूडेंट्स की छुट्टी कर दी तथा उनकी भांजी को रुकने को कहा। जब सभी स्टूडेंट्स कोचिंग से निकल गए तो शिक्षक प्रेम की बात कहकर जबरदस्ती करने लगे और बात नही मानने पर हत्या और अपहरण की धमकी देने लगे।जिसका विरोध उनकी भांजी ने किया..और फिर शिक्षक ने जान लेने की कोशिश की है.छात्रा समेत सभी लोग चाहतें हैं कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाय.


Copy