GUN POINT पर दुकानदार से 46 किलो चांदी की लूट : लूटेरा गिरोह वैशाली पुलिस को लगातार दे रहा है चुनौती

Edited By:  |
Reported By:
GUN POINT PER DUKANADR SE 46 KILO CHNADI KI LOOT GUN POINT PER DUKANADR SE 46 KILO CHNADI KI LOOT

वैशाली :-।जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने आभूषण दुकानदार से लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है।यह घटना औधोगिक थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास हुई है जहां बाइक सवार 06 अपराधियों ने गनपॉइंट पर इनोवा कार सवार को से तीन थैला में रखा 46 किलो चांदी लूट कर फरार हो गया।

ये दुकानदार इनोवा कार से पटना से चांदी की खरीदारी कर अपने घर समस्तीपुर के रोसड़ा जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर महात्मा गांधी सेतु मुख्य मार्ग के पासवान चौक के पास बाइक सवार ने अचानक कार का चालक के तरफ की शीशा पिस्टल की वट से तोड़ दिया वही कार में सवार अन्य लोगों को गनपॉइंट पर ले लिया और 3 थैला में रखा 46 किलो चांदी लेकर फरार हो गया। आभूषण दुकानदार के मुताबिक रोसड़ा बाजार में स्वेता ज्वेलर्स की दुकान है पटना से सब परिवार आभूषण की खरीदारी कर लौट रहा था, दुकानदार के मुताबिक करीब 30 लाख की आभूषण की लूट हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के साथ ही SDPO राघव दयाल मौके पर पहुंचे और पीड़ित दुकानदार से पूछताछ कर पूरी घटना की जानकारी ली।पुलिस पासवान चौक के आसपास दुकान में लगे CCTV को खंगाल रही है ताकि अपराधियों का सुराग मिल सके।मालूम हो कि शहर के अनवरपुर चौक सिनेमा रोड में आदित्य ज्वेलर्स में बेखौफ अपराधियों ने एक करोड़ से अधिक का सोना लूट कर फरार हो गया था। उस घटना की गुत्थी सुलझी भी नही थी कि बेखौफ अपराधियों ने फिर से लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को नई चुनौती दी है।पुलिस ने मौके से मैगजीन और 05 जिंदा कारतूस बरामद किया है।


Copy