ग्रामीणों ने सांसद को समस्याओं से कराया अवगत : सांसद गीता कोड़ा भीषण गर्मी में की चाईबासा के कई गांवों का दौरा

Edited By:  |
Reported By:
graminon ne saansad ko samsyaon se karaya awagat graminon ne saansad ko samsyaon se karaya awagat

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा ने सदर प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया. सदर प्रखंड के कई गांवों में सांसद ने बैठक कर ग्रामीणों की मूलभूत समस्या को जाना. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गांव पहुंचने पर सांसद गीता कोड़ा का ग्रामीणों ने परंपरागत रीति रिवाज के साथ स्वागत किया.

आपको बता दें कि सांसद गीता कोड़ा सदर प्रखंड के पंचायत हरिला के ग्राम गुंडिपुआ,तुईबीर पंचायत के ग्राम बरकुण्डिया एवं पाम्पाडा,कुर्सी पंचायत के ग्राम डोंकासाई,बादुड़ी पंचायत के ग्राम डोमरडीहा,गुना बासा,आयताऔर बादुड़ी आदि गांवों में बैठक कर ग्रामीणों से उनकी समस्या को जाना.ग्रामीणों ने सड़क,चापाकल,जैसी मूलभूत समस्याओं से सांसद को अवगत कराया. इसके अलावा चिकित्सा व्यवस्था, शिक्षा से संबंधित,आंगनबाड़ी,कम्यूनिटी हॉल इत्यादि की भी मांग ग्रामीणों ने बैठक में सांसद गीता कोड़ा से किया.इसके पहले पूर्व निर्धारित समय पर गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने परंपरागत रीति रिवाज एवं बाजा बजाते हुए नृत्य कर सांसद गीता कोड़ा का स्वागत किया.

ज्ञातव्य हो कि भीषण गर्मी के बावजूद ग्रामीण जनता की जागरूकता देखते ही बनती है. ग्रामीणों ने खुलकर अपनी बात सांसद गीता कोड़ा के समक्ष रखा और कहा कि उन्हें विश्वास है कि समस्याओं के समाधान सांसद के माध्यम से शीघ्र हो जाएगा. गर्मी के मौसम में भी सांसद द्वारा गांव का दौरा करने पर ग्रामीणों ने सांसद के प्रति आभार व्यक्त किया है.


Copy