ग्रामीणों ने कराई हेड मास्टर की 'छुट्टी' : 3 माह पूर्व DM ने किया था सस्पेंड, दुबारा स्कूल में देख स्थानीय लोगों ने किया चलता

Edited By:  |
Reported By:
graminon ne karai head mastar ki chutti graminon ne karai head mastar ki chutti

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय कुमार को 3 माह पूर्व डीएम रोशन कुशवाहा ने जांच के दौरान स्कूल में गड़बड़ी पाए जाने पर निलंबित कर दिया था। वहीँ अब निलंबन मुक्त होने के बाद आज प्रधानाध्यापक जैसे ही स्कूल दुबारा योगदान करने पहुंचे तो उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ गया। ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखला दिया।

मामला बेगूसराय के मटिहानी प्रखंड के सफापुर मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय कुमार को ग्रामीणों ने स्कूल से खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि संजय कुमार पूर्व में मध्य विद्यालय सफापुर के प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे इनके कार्यकाल में विद्यालय की विधि व्यवस्था भ्रष्ट हो गई थी,इनके कार्यकाल में विद्यालय में गंदगी का भंडार बन गया था। मध्यान भोजन का चावल भी इनके द्वारा चोरी कर लिया गया था। ग्रामीणों ने इनके खिलाफ विभाग में शिकायत भी कि थी।

ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि प्रधानाध्यापक अपने पहुंच पर निलंबन तोड़बा कर पुनः सफापुर मध्य विद्यालय में योगदान करने आज पहुंच गए। जब ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली तो ग्रामीण उग्र होकर विद्यालय का घेराव कर प्रधानाध्यापक को हाथ पकड़कर विद्यालय से बाहर करते हुए योगदान नहीं करने दिया। वहीँ प्रधानाध्यापक संजय कुमार ने बताया कि विभागीय आदेश से मैं विद्यालय में योगदान करने आया था परंतु ग्रामीणों के द्वारा मुझे विद्यालय में योगदान नहीं करने दिया गया।


Copy