गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया समस्तीपुर : रोड़ेबाजी और गोलीबारी से इलाके में दहशत, पुलिस बनी मूकदर्शक

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se tharraya samastipur goliyon ki tadtadahat se tharraya samastipur

समस्तीपुर : समस्तीपुर में इन दिनों खाकी का इक़बाल बिल्कुल खत्म हो चुका है । अपराधियों को मनोबल इतना बढ़ गया है कि जब चाहे जंहा चाहे बेख़ौफ़ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे है । वंही पुलिस खुद को बेबस और लाचार महसूस कर रही है ।

ताज़ा मामला नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर लखना चौक की है जहां होटल संचालक के द्वारा प्रचार गाड़ी को होटल के सामने से हटाने की बात को लेकर वाहन चालक और होटल संचालक के बीच विवाद हो गया । देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि प्रचार वाहन चालक ने होटल के सारे समान को सड़क पर फेंक दिया । जिसके बाद होटल संचालक और वाहन चालक के बीच झड़प हो गई । इस बीच मारपीट की खबर मिलते ही वाहन चालक के सैकड़ो समर्थक मौके पर पहुंचकर रोड़ेबाजी शुरू कर दिया । इस दौरान दर्जनों राउंड गोलियां भी चली ।

गोलीबारी की घटना में होटल संचालक जख्मी हो गया हो गया ,जबकि दूसरा बाल बाल बच गया । वारदात के बाद परिजनों के द्वारा जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । दिनदहाड़े सरेआम हुई रोड़ेबाजी और गोलीबारी की घटना से अफरा तफरी मच गई ।

वहीँ इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है । वही घटना की सूचना के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है । वंही पुलिस ने मौके से कई खोखे भी बरामद किया है ।


Copy