गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भागलपुर : अपराधियों ने चाचा- भतीजे को भूना, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se tharraya bhagalpur goliyon ki tadtadahat se tharraya bhagalpur

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में अपराधियों के सिर से पुलिस का खौफ लगातार कम होता जा रहा है। अपराधियों का मनोबल इन दिनों इतना बढ़ गया है कि अक्सर पुलिस को खुली चुनौती देते रहते है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि अपराधियों ने खेत में काम कर रहे चाचा- भतीजे को ताबड़तोड़ गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया।

मामला भागलपुर के पीरपैती थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां परशुरामपुर पंचायत इलाके में खेत में काम कर रहे चाचा- भतीजे पर अपराधियों ने गोलियों की बौछाड़ कर दी। अचानक हुए इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए मुखिया पवन यादव ने बताया कि तेज नारायण सिंह के बेटे निशांत सिंह उर्फ मोनू सिंह उम्र 35 वर्ष और स्वर्गीय गुड्डू सिंह के बेटे अल्टेकर सिंह उम्र 20 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीँ सूचना पर पहुंचे कहलगांव एसडीपीओ शिवानंद सिंह पीरपैती थाना प्रभारी राजकुमार प्रसाद बाखरपुर थाना प्रभारी गौरव कुमार इसीपुर थाना प्रभारी सहित पांच थानों की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से 3 खोखा चप्पल और चश्मा बरामद किया गया है।

जानकारी मिल रही है कि मोनू सिंह और अल्टेकर सिंह बुधवार की शाम अपने घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर खेत में ट्रैक्टर से मक्का की बुवाई करा रहे थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। हमले में मोनू को सिर में दो और सीने में एक गोली लगी जबकि अल्टेकर सिंह को सिर में दो गोली लगी। हमले के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई गई है। इस मामले को लेकर कहलगांव एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने बताया कि अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy