गोलीकांड मामले का खुलासा : पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
golikand maamle ka khulasa golikand maamle ka khulasa

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र में विगत 24 अप्रैल को गोलीबारी मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये युवक के पास से एक देसी रायफल,2 कट्टा,18 जिंदा कारतूस जब्त किया गया है.

मामले में एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने पुलिस लाइन स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि बीते 24 अप्रैल को जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर मुहल्ला स्थित कबाड़ की दुकान के पीछे रंजीत मंडल अपने भाइयों के साथ अपनी जमीन पर निर्माण कार्य करा रहा था. तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग आकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा. घटना में गोली लगने से रंजीत मंडल घायल हो गया. रंजीत की मां महामाया देवी के फर्द बयान पर जिरवाबाड़ी ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

वहीं एसपी ने बताया कि घटना के बाद एसडीपीओ राजेंद्र दूबे के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी अभियान चलाया गया. अनुसंधान के क्रम में शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर लोहंडा निवासी सुजय दास को लोडेड एक देसी कट्टा व 4 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गोलीबारी की घटना में उसने अपने सहयोगी की संलिप्तता स्वीकार किया है. उसकी निशानदेही पर सकरीगली स्थित छोटू पासवान के घर से एक देसी कट्टा और एक देसी राइफल एवं13चक्र जिंदा गोली बरामद किया गया है. उधर एसपी ने यह भी बताया कि गिरफ्तार सुजय दास पर पूर्व में भी साहेबगंज मंडल कारा में कार्यरत एक सिपाही पर गोली चलाने का आरोप है और इस मामले में वह तब से फरार चल रहा था. वहीं उन्होंने बताया कि इस मामले में भी बोरियो थाना कांड संख्या381/19दर्ज किए गया था. इधर छापेमारी टीम में जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद,मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश,एसआई सौरभ कुमार,एसआई विक्रम कुमार,एसआई संदीप कुमार सहित कई अन्य पुलिस बल शामिल थे.


Copy