गोलीकांड का उद्भेदन : बीते दिनों कपाली ओपी क्षेत्र में गोली चलाने के आरोप में 2 अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
golikand ka udbhedan golikand ka udbhedan

सरायकेला : खबर है सरायकेला जिले की जहां खरसावां जिले के एसपी आनंद प्रकाश व चांडिल अनुमंडल के एसडीपीओ सजंय कुमार सिंह के निर्देश पर कपाली ओपी प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी टीम का गठन करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम साजिद अंसारी ओर आफताब आलम अंसारी है. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त कपाली ओपी क्षेत्र के रहमतनगर डंगोडीह का रहनेवाला है. इन दोनों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस ने इनके पास से एक7.65एमएम का लोडेड पिस्टल, 05जिंदा कारतूस ओर एक मोबाइल बरामद किया है.

मामले की पुष्टि करते हुए चांडिल अनुमंडल के एसडीपीओ संजय कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि उद्भेदन एक चुनौतीपूर्ण काम था. पूछताछ के क्रम में दोनों ने अपना-अपना अपराध स्वीकार किया है तथा पूर्व में भी ये इसी तरह के काण्ड में जेल जा चुके हैं . ये दोनों काफी शातिर एवं चालाक अपराधकर्मी हैं,जो विगत कुछ दिनों से कपाली ओपी क्षेत्र में लगातार अपराध कर दहशत फैलाने एवं रंगदारी वसूलने की योजना पर काम कर रहे थे. इन दोनों की गिरफ्तार से न केवल अपराध पर अंकुश लगेगा बल्कि असामाजिक तत्वों के हौसले भी पस्त होंगे. छापेमारी दल में कपाली ओपी सतीश कुमार के अलावे,सब इंस्पेक्टर विधायक प्रसाद यादव,सहायक सब इंस्पेक्टर रामनाथ बानरा एवं कपाली ओपी के सशस्त्र बल शामिल थे.


Copy