LOVE शादी और MURDER : जमुई में कोर्ट मैरेज के दो दिन बाद ही प्रेमिका से बेगम बनी नवविवाहिता की हत्या..

Edited By:  |
girlfriend murdered two days after court marriage. girlfriend murdered two days after court marriage.

Jamui:-जमुई में love,कोर्ट मैरेज और फिर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है,कोर्ट मैरेज के दो दिन बाद ही प्रेमिका से पत्नी बनी नवविवाहिता की हत्या कर दी गई है.इस संबंध में मृतका के पिता ने पति समेत पूरे परिवार के खिलफ हत्या का केस दर्ज कराया है.वहीं घटना के बाद से आरोपी पति फरार हो गया है.मामला गिद्धौर थाना क्षेत्र के मोरा गांव का बताया जाता है.

मृतका की मां ने आरोप लगाया कि लडका मोहम्मद सलाऊ ने मेरी पुत्री की हत्या कर कुआं में फेंक दिया...दोनो में पूर्व से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था।दोनो ने हाल ही में कोर्ट किया था.मैरेज कर लडका लडकी को अपने घर ले गया और एक दिन बाद जब लडकी ने लडका से कोर्ट मैरेज का पेपर मागा तो लडका ने नहीं दिया । इसी दरमियान दोनो में कहा सुनी हुआ।इसकी जानकारी मेरी बेटी ने दिया था.विवाद के कुछ देर बाद बेटी का मोबाइल बंद मिला था वेलोग लड़के के घर पर जाकर देखा तो वहां ताला बंद था..और लड़का समेत परिवार के सभी सदस्य फरार हो गए थे.

वहीं मृतका के चाचा का कहना है कि दस दिन पूर्व ही लडका ने हमारी भतीजी से एक लाख रुपया मांगा और हमलोगो ने दिया भी इसके बाद लडका ने लडकी से कोर्ट मैरेज की थी.लड़का का परिवार वाले और रूपया मांग रहा था..और नहीं देने पर उनकी भतीजी की हत्या कर शव को कुआं में फेक दिया।लडकी के पिता ने लडका के खिलाफ गिद्धौर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है. और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

जमुई से सदानंद की रिपोर्ट


Copy