POLICE को मिली सफलता : नवादा से OCT 22 से लापता किशोरी राजस्थान से बरामद..

Edited By:  |
Girl student kidnapped from Nawada since October 22 recovered from Rajasthan Girl student kidnapped from Nawada since October 22 recovered from Rajasthan

नवादा-कई महीनो से लापता नवादा जिले के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के तुर्कवन गांव की किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है.नवादा पुलिस ने किशोरी को राजस्थान के कोटा शहर से सकुशल बरामद किया गया है.

एसडीपीओ महेश चौधरी के निर्देश के आलोक में एक पुलिस टीम राजस्थान जा कर अगवा किशोरी को बरामद कर ली.साथ ही एक महिला समेत तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है.

परिजनों ने बताया कि उसे अगवा कर बेच दिया गया था.एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि पुलिस किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया है. मौके से एक महिला समेत तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है,सभी गिरफ्तार लोगो से पूछ ताछ चल रही है.जांच के बाद ही विशेष जानकारी दी जाएगी.

क्या है पूरा मामला...

बीते साल 8 अक्टूबर को कोचिंग के लिए तुर्कवन से धमौल बाजार को निकली शिक्षक रविंद्र चौधरी की 16 वर्षीय पुत्री अचानक से लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद जब कोई अता पता नहीं चला तब दो दिन बाद उसके पिता द्वारा धमौल ओपी में किशोरी के अगवा होने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें गांव के ही आजाद कुमार, मंती देवी, मनोज चौधरी एवं संजय चौधरी को आरोपित किया गया था.

पुलिस दबिश के कारण मुख्य आरोपी आजाद ने 22 नवंबर को थाना में सरेंडर कर दिया गया था.वैज्ञानिक अनुसंधान एवं विभिन्न कॉल डिटेल्स के बाद आखिरकार तीन माह बाद पुलिस किशोरी तक पहुंचने में कामयाब रही.

बरहाल पुलिस गिरफ्तार सभी लोग से पूछ ताछ कर रही है।

नवादा से सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy