गिरिडीह में भाजपा का बूथ स्तरीय सम्मेलन : बाबूलाल मरांडी ने आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल

Edited By:  |
Reported By:
giridih mai bhajpa ka booth astariye sammelan giridih mai bhajpa ka booth astariye sammelan

गिरिडीह :आगामीचुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राज्य में जनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई है. खासतौर पर गिरिडीह में गांडेय विधानसभा क्षेत्र बिल्कुल हॉट केक बना हुआ है और यहां कल्पना सोरेन के आने के बाद राजनीतिक गतिविधियां काफी तेज हो गई है. गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने कोडरमा लोकसभा क्षेत्र और गांडेय विधानसभा क्षेत्र का बूथ स्तरीय सम्मेलन के एन बक्सी बीएड कॉलेज में हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया. पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राम मंदिर,धारा370 को हटाने,शिक्षा नीति की सौगात,किसानों के लिए सरकार के द्वारा किए गए काम,रेलवे में हुए परिवर्तन और इनके अलावा जितने भी कार्यक्रम हुए हैं उनको लोगों तक जनजन तक पहुंचाने की बात कही है.

वहीं केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रमों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि बच्चों को नैतिक शिक्षा के साथ उनके चरित्र निर्माण और उनके अंदर देश भक्ति की भावना लगातार पैदा की जा रही है. उन्होंने कहा कि अब गांवों का परिवेश वैसा नहीं रह गया है जो पहले हुआ करता था. सड़कें और शौचालय के साथ पीएम आवास ने एक एक गांव की तस्वीर बदल दी है.

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने इन बीते वर्षो में इस देश के लिए और झारखंड के लिए और खास तौर पर गरीबों महिलाओं के लिए कार्य किया है उन कार्यक्रमों को लोगों तक पहुंचाने में भाजपा के एक एक कार्यकर्ता को महती भूमिका निभानी है.

बूथ स्तरीय सम्मेलन में बाबूलाल मरांडी के साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश,केंद्रीय राज्य मंत्री व कोडरमा लोकसभा की सांसद अन्नपूर्णा देवी सहित कई बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Copy