घर में सुरंग बना कर रहे थे शराब तस्करी : चढ़े पुलिस के हत्थे, पिता पुत्र समेत 7 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
ghar me surang bna kar rhe the sharab taskari ghar me surang bna kar rhe the sharab taskari

मधुबनी : घर में सुरंग बना कर शराब की तस्करी कर रहे पिता पुत्र को उत्पाद विभाग ने धर दबोचा है। उत्पाद विभाग ने आरोपी अनिल यादव के घर से करीब 3800 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। जिसका मूल्य तकरीबन 50 लाख रुपए के करीब आंका जा रहा है। वहीँ मौके पर मौजूद डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में शराब कारोबारी पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है,किसी भी सूरत में कारोबारी बक्शे नही जायेंगे।

मामला मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र का है जहां मुरली गांव में थाना पुलिस एवं उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना पर छापेमारी की। आरोपी अनिल यादव के घर से 3800 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है।जिसका बाजार मूल्य तकरीबन 50 लाख रुपए के करीब आंका जा रहा है। पुलिस ने मौके से अनिल यादव सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष ललन प्रसाद चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उत्पाद विभाग पटना की टीम को सूचना मिली थी कि मुरली गांव में शराब का कारोबार होता है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के मदद से छापेमारी की गई। इस दौरान घर में बने सुरंग से शराब बरामद की गई। पुलिस ने माकन मालिक अनिल यादव को गिरफ्तार कर के पूछताछ करने के बाद उसके निशानदेही पर उनके पुत्र संतोष कुमार एवं पप्पू कुमार,सरोज कुमार, बेचन यादव,खुटौना थाना क्षेत्र के बगहा कुसमार निवासी अनिल यादव सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ललन प्रसाद चौधरी ने बताया कि उत्पाद विभाग के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी गिरफ्तार लोगों को जेल भेजा जा रहा है। वहीँ मौके पर मौजूद डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में शराब कारोबारी पर पुलिस की कड़ी नजर बनी हुई है,किसी भी सूरत में कारोबारी बक्शे नही जायेंगे।


Copy