MURDER : गया के इमामगंज में स्कूल के लिए निकली छात्रा की निर्मम हत्या कर शव पर तेजाब डाला

Edited By:  |
Reported By:
GAYE ME SCHOOL NIKLI CHATRA KI NIRMAM MURDER GAYE ME SCHOOL NIKLI CHATRA KI NIRMAM MURDER

गया-नक्सल प्रभावित गया के इमामगंज में नाबालिग की निर्मम हत्या कर दी गई है और हत्या के बाद उसके शरीर पर तेजाब डाल दिया गया है.हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

हत्या की यह वारदात इमामगंज के बगिया गांव के पास की है.साक्ष्य को छुपाने के लिए बदमाशों ने शव को आहर में ले जाकर फेंक दिया था। वही इस घटना के बाद आक्रोशितों ग्रामीणों ने डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 को जाम कर दिया.आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आगजनी किया। वही इस जाम के कारण कई घंटो यातायात बाधित हो गई.ये लोग हत्यारे की गिरफ्तारी के साथ ही मुआवजा की मांग कर रहे थे.बाद में जाम सूचना के बाद इमामगंज एसडीपीओ अजीत कुमार और थानाध्यक्ष नैयर एजाज ने पीड़ित परिवारों को किसी तरह समझा-बुझाकर आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लेगी.

इधर मृतक युवति की पहचान यूपी के फैजाबाद जिले के भौवपूर गांव निवासी के रूप में किया गया है.वह नाना घुरन साव के यहां बचपन से ही रह कर पढ़ाई करती थी। और वह तीन सितंबर को अपने नाना-नानी से यह कहकर निकली थी कि मैं स्कूल रानीगंज प्लस टू हाई स्कूल से पंजीयन का कुछ कागजात लाने जा रही हूं।उसके बाद से वह नहीं लौटी और फिर उसका शव आहर से मिला है.


Copy