BREAKING NEWS : GAYA में हथियारबंद अपराधियों ने SBI बैंक में 16 लाख की डकैती की..मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
GAYA ME SBI BRANCH ME 16 LAKH KI DAIKATI SE MACHA HARKAMP. GAYA ME SBI BRANCH ME 16 LAKH KI DAIKATI SE MACHA HARKAMP.

GAYA:-बड़ी खबर गया से है जहां बैंक से दिन-दहाड़े 16 लाख की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है.डकैती की यह घटना जिले के गुरारू बाजार स्थित एसबीआई बैंक में हुई है.5 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

डकैती की घटना की सूचना के बाद हड़कंप मच गया है.मौके पर स्थानीय गुरारू थाना के साथ ही सीनियर पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई हैं.

इस संबंध में एसबीआई बैंक के मैनेजर जयंत कुमार ने बताया कि जैसे ही बैंक खोलकर हमलोग अपना कार्य करना शुरू किए उसी समय पांच की संख्या में रहे अपराधी बैंक में घुस आए और हम लोग से मारपीट करने लगे. वे लोग बार-बार बोल्ट खोलने का दबाव बना रहे थे. जिस पर हम ने बताया कि बोल्ट का चाबी दूसरे स्टॉफ़ के पास है, जो अभी तक नहीं आया है. इसके बाद उन लोगों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों और कुछ ग्राहकों को बंधक बना लिया और उस समय बैंक में रहे 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. इसके बाद घटना की जानकारी गुरारू थाना को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. घटना को लेकर गुरारू थाना की पुलिस के द्वारा कई जगहों पर छापामारी की जा रही है.


Copy