PANCHYAT CHUNAV का तीसरा चरण : गया के अतरी मोहड़ा और नीमचक बथानी प्रखंड के 2612 प्रत्याशियों के भाग्य का हो रहा फैसला

Edited By:  |
Reported By:
gaya me panchyat chunav ko lekar voter me utsah gaya me panchyat chunav ko lekar voter me utsah

गया: पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत बिहार के गया जिले के अतरी, नीमचक बथानी व मोहड़ा प्रखंड में मतदान चल रहा है । मतदान को लेकर मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है। मतदान प्रक्रिया निष्पक्ष व सुचारू रूप से हो, इसके लिए सभी बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। वही सुदूरवर्ती क्षेत्रों में एसएसबी के जवानों द्वारा मोटरसाइकिल से पेट्रोलिंग की जा रही है। स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने के लिए सेक्टर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है।

जिले के अतरी, बथानी और मोहड़ा प्रखंड के कुल 25 पंचायतों में 2612 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो रहा है। तीनों प्रखंडों में 1 लाख 92 हजार 678 मतदाता मतो का प्रयोग कर रहे है।

वही अतरी प्रखंड के उपथु मध्य विद्यालय पर मतदान करने आये स्थानीय मतदाता जितेंद्र पंडित ने कहा कि विकास के मुद्दे के साथ मत का प्रयोग करने आए हैं। जो जनप्रतिनिधि क्षेत्र का विकास करेंगे व सरकार की योजनाओं को धरातल पर लाएंगे और उसका लाभ आम जनता को दिलाएंगे, वैसे लोगों को ही हमलोग अपना जनप्रतिनिधि चुनेगें।

वही महिला मतदाता रूबी खातून ने कहा कि क्षेत्र के विकास की सोच के साथ मत का प्रयोग करने आए हैं। मतदान केंद्र पर किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है। हमारी सोच है कि जो लोग क्षेत्र का विकास करेंगे। उन्हें ही अपना वोट दें।


Copy