हॉस्टल के खाने में मिली छिपकली : एक दर्जन से अधिक छात्राओं की बिगड़ी हालत, मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
gaya ke hostal ke khane me mili chipkali gaya ke hostal ke khane me mili chipkali

गया : बड़ी खबर है गया जिले से जहां बुधवार को आवासीय विद्यालयका का खाना खाने के बाद एक दर्जन से अधिक छात्राओं की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद विद्यालय परिसर में अफरातफरी मच गई। आननफानन में सभी छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि खाने में छिपकली मिलने के बाद सबकी तबियत बिगड़ी है।


मामला गया जिले के डुमरिया प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का बताया जा रहा है जहां छात्राओं की तबीयत छिपकली गिरा हुआ खाना खाने से अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में छात्राओं को इलाज के लिए डुमरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। छात्राओं ने बताया कि नाश्ता में रोटी और सब्जी दी गई थी। छात्राएं खाना खाने लगी। तभी एक छात्रा की सब्जी में छिपकली मिली. देखते ही देखते उक्त छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी। अन्य छात्राओं की भी की भी हालत खराब होने लगी। जिसके बाद लगभग एक दर्जन छात्राओं को इलाज के लिए डुमरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

वहीँ इस संबंध में डुमरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डाॅ. धर्मवीर कुमार ने बताया की सभी छात्राए स्वस्थ है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है। 13 छात्राओं को डाॅक्टर की देख-रेख में इलाज किया जा रहा मेडिकल टीम विद्यालय में रहकर कैंप कर रही।


Copy