गढ़वा में शहीद द्वार का भूमि पूजन : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा, अटौला मोड़ पर बहुत जल्द आकर्षक तोरण द्वार का होगा निर्माण

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai shahid dwar ka bhumi pujan garhwa mai shahid dwar ka bhumi pujan

गढ़वा : झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर शनिवार को गढ़वा-मझिआंव मुख्य पथ अटौला मोड़ पर स्वतंत्रता सेनानी सह शहीद द्वार निर्माण के लिए विधिवत पूजा अर्चना कर भूमि पूजन किया. इस मौके पर मंत्री ने स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीद जवान के परिजनों को फूल माला एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. साथ ही पैर छूकर आशीर्वाद लिया.


इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि हमारे देश की आजादी उन महान स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग, तपस्या व बलिदान का परिणाम है, जिन्होंने आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया. इसको हम सभी भुलते जा रहे हैं. मंत्री ने कहा कि गढ़वा जिले में सबसे ज्यादा स्वतंत्रता सेनानी अटौला गांव के थे. चुनाव जीतने के बाद से ही हमने उनकी याद में यहां तोरण द्वार बनाने का संकल्प किया था. जिसका आज भूमि पूजन किया गया. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यहां भव्य व आकर्षक तोरण द्वार का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा. इसका उद्घाटन स्वतंत्रता सेनानियों के वंशजों से ही कराया जाएगा.



Copy