गढ़वा में सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत पर बवाल : लोगों ने SP समेत 3 अधिकारियों पर किया हमला, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Edited By:  |
Reported By:
garhwa mai sadak hadse mai 2 bachon ki maut per bawal garhwa mai sadak hadse mai 2 bachon ki maut per bawal

गढ़वा:बड़ी खबर गढ़वा से है जहांसदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव के पास पिकअप वैन और स्कूली बच्चों को ले जा रही टेम्पो में टक्कर होने से 2 बच्चों की मौत होने के बाद शहर में स्थिति तनावपूर्ण हो गया है. गुस्साये लोगों ने घटना के विरोध में गढ़वा एसपी, रंका डीएसपी और गढ़वा बीडीओ पर हमला कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया है.

दरअसल मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के डुमरो गांव के समीप एनएच75पर पिकअप वाहन ने स्कूली बच्चों को लेकर जा रही ऑटो में टककर मार दी. घटना के बाद एक स्कूली बच्चे की घटना स्थल पर मौत हो गई. वहीं दूसरा बच्चा अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में दस से15बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भाग रहे पिकअप में आग लगा दी और पुलिस के साथ हाथपाई करने लगी. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी को भी भगा दिया. वहीं स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंची है. लेकिन इस बीच पुलिस और ग्रामीण आमने सामने हो गये . घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर ही हमला शुरु कर दिया. लोगों ने एसपी, रंका डीएसपी और गढ़वा बीडीओ पर हमला कर दिया. तीनों अधिकारी बाल बाल बचे. वहीं लोगों ने वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. इसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया है.

मामले में गढ़वा एसपी ने कहा किदुर्घटना में दो बच्चों की मौत हो गई थी. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हमलोगों पर हमला कर दिया है. पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है. हमलोग कार्रवाई कर रहे हैं. वहीं डीडीसी,पशुपतिनाथ मिश्रा ने कहा कि घटना के प्रति मेरी सवेंदना है लेकिन इसके आड़ मे कोई उपद्रव नही करें.