गन्ने के खेत से दबोचे गए बैंक लुटेरे : PNB से 15 लाख लेकर हुए थे फरार, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
Reported By:
ganne ke khet se daboche gye bank lutere ganne ke khet se daboche gye bank lutere

मोतिहारी : बड़ी खबर सामने आ रही है मोतिहारी से जहां बैंक लूट कर भाग रहे अपराधियों को गन्ने के खेत से पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि बैंक लूट की रकम लेकर कर भाग रहे एक लुटेरे को बैंक परिसर में ही बैंक कर्मियों ने पकड़ लिया था। मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

मामला मोतिहारी के पहाड़पुर थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सटहा शाखा का है जहां गुरुवार को दिनदहाड़े हथियार के दम पर 6 बदमाशों ने 15 लाख रुपये लूट लिए। इसी दौरान रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे एक बदमाश को बैंककर्मियों ने धर दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीँ भागने के क्रम में ही एक लुटेरा पास के गन्ने के खेत में जा घुसा। ग्रामीणों और सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरता देख लुटेरा पैसों से भरा बैग आगे कर बाहर आया और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने दोनों लुटेरे को अपने कब्ज़े में ले लेकर थाने ले आई।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने पकड़े गए दोनों लुटेरे के पास से लूट की रकम, हथियार और बाइक भी बरामद कर लिया है। बैंक के सभी कर्मियों ने हिम्मत दिखाई जिसके कारण पैसा भी मिल गया और छह में से दो पकड़े भी गए। पुलिस ने बताया है कि जल्द ही बाकि लुटेरे भी गिरफ्त में ले लिए जायेंगे जिसे लेकर छापेमारी की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार मौके पर पहुंचे।


Copy