गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : जमशेदुपर पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा के साथ 6 युवकों को दबोचा

Edited By:  |
ganja taskari ke khilaf badi karrawai ganja taskari ke khilaf badi karrawai

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से है जहां सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का खुलासा करते हुए करीब 53 किलो गांजा के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में सिटी एसपी मुकेश लुनायत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अंतर्राज्यीय तस्कर गांजा लेकर ओड़िशा से मानगो बस स्टैंड पहुंचने वाले हैं जो बस के माध्यम से बिहार जाएगा. इसकी सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को देते हुए हेड क्वार्टर डीएसपी-1 के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसमें सीतारामडेरा एवं मानगो पुलिस को शामिल किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मानगो बस स्टैंड से राजीव कुमार यादव नामक युवक को संदिग्ध गतिविधि देखते हुए हिरासत में लिया. उसके पास से लगभग 7 किलो गांजा बरामद किया गया.

पुलिस से पूछताछ में राजीव कुमार यादव ने बताया कि उनके अन्य पांच साथी बेतिया (बिहार) जाने वाले बस में बैठकर अवैध गांजा के साथ अभी-अभी निकले हैं. इस पर छापेमारी दल द्वारा उक्त बस का पीछा करते हुए एनच 33 पर पकड़ा . पुलिस ने उनके पांच अन्य सहयोगियों से 46 किलो गांजा बरामद किया . उन्होंने बताया कि सभी गांजा ओड़िशा से बिहार लेकर जाने की तैयारी में थे. उन्होंने इसे एक बड़ी कामयाबी बताई. पुलिस की गिरफ्त में आए तस्करों में राजीव कुमार यादव, सुनील कुमार बैठा,राजकुमार बिना, सुमित कुमार, गौरव कुमार और राजेश कुमार शामिल है. सभी बिहार के अलग- अलग जिलों के रहनेवाले बताए जा रहे हैं.


Copy