गंभीर बीमारी से पीड़ित है मासूम : काठीकुंड के 6 माह के बच्चे शिवांश का इलाज करायेंगे एक्टर सोनू सूद

Edited By:  |
Reported By:
gambhir bimari se pirit hai masum gambhir bimari se pirit hai masum

दुमका: खबर है दुमका की जहांकाठीकुंड प्रखंड अंतर्गत आसनपहाड़ी के शिवतल्ला गांव के 6 माह के मासूम शिवांश के इलाज के लिए उनके माता-पिता पैसों के अभाव में दर दर भटक रहे थे. जानकारी मिलने पर मुंबई से एक्टर सोनू सूद काठीकुंड पहुंच कर पीड़ित बच्चे और परिजनों से मिल कर बच्चे की इलाज के लिए उन्हें मदद की है.

बताया जा रहा है कि काठीकुंड प्रखंड अंतर्गत शिवतल्ला के रहने वाले 6 माह के बच्चे शिवांश के दिमाग का कुछ हिस्सा बाहर है. परिजनों द्वारा चंदा उठाकर शिवांश को इलाज के लिए रांची रिम्स से लेकर दिल्ली तक ले जाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा बच्चे का न्यूरो सर्जरी करने को कहा गया.

पैसों के अभाव में गरीब माता-पिता बच्चे का इलाज कराने में असमर्थ रहे. वहीं इस बारे में शिवांश की मां का कहना है कि डॉक्टर ने बच्चे का न्यूरो सर्जरी करने को कहा है. मगर हमलोगों के पास इतने पैसे नहीं होने के कारण हम लोग बच्चे के इलाज में असमर्थ हैं. जिसको लेकर स्थानीय पत्रकार और समाजसेवी द्वारा ट्वीट किया था. ट्वीट के माध्यम से आज इस बच्चे को मदद करने मुंबई से सोनू सूद खुद काठीकुंड पहुंच कर बच्चे को मदद किया. अब इस बच्चे का इलाज हो पाएगा.


Copy