गैर मर्द संग पत्नी का था अफेयर : एक दूसरे की बाहों में देख पति ने खोया आपा, उठाया खौफनाक कदम

Edited By:  |
Reported By:
gair mard sang patni ka tha afeyar gair mard sang patni ka tha afeyar

खगड़िया : पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने आपा खो दिया और पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर लाश को कोसी नदी के किनारे ठिकाने लगा खुद ही पुलिस थाने जा पंहुचा और उसकी गुमशुदगी की रपट लिखवा दी। हालांकि उसकी चालबाजी पुलिस के सामने ज्यादा देर नहीं चली। शक होने पर पुलिस ने युवक से और सख्ती से पूछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया।

मामला खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के कंजरी पंचायत का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बांकेसिंह बासा निवासी महंथ मंजीत ठाकुर की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व मधेपुरा जिला के कटोरिया गांव की अंजुला देवी से हुई थी। जिसमें दो बेटी भी है। मंजीत ठाकुर के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी को तीन दिन पूर्व आपत्तिजनक स्थिति में किसी गैर मर्द के साथ देखा था। इससे पूर्व भी इसको लेकर हिदायत दी गई थी।

इसके बावजूद भी पत्नी के चाल चलन में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद उसने पत्नी की हत्या करने का मन बना लिया। 28 अप्रैल को ही काली कोसी नदी किनारे गड्ढा खोदा‌। 29 अप्रैल की रात को किसी बहाने बाइक से अपने पत्नी को काली कोसी नदी के किनारे ले गया और मौका देखते ही गाला दबा कर पत्नी की हत्या कर दी। फिर लाश को ठिकाने लगा दिया। फिर खुद ही पुलिस थाने जा पंहुचा और उसकी गुमशुदगी की रपट लिखवा दी। शक होने पर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी बात सबके सामने रख दिया।

जानकारी मिल रही है कि आरोपी मंजीत इलाके में महंत मंडली के रुप मे काम करता है। रामधुनी यज्ञ में भक्ति गीत गाने का काम करता है।पुलिस के पूछ ताछ में मंजीत ने बताया कि उसकी पत्नी अंजूला का गांव के किसी गैर मर्द से अवैध सबंध था। इसको लेकर कई बार समझाया । बावजूद वह अपने हरकत के बाज नहीं। विरादरी में उसकी बदनामी हो रही थी। लिहाजा गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया। हालांकि मृतिका के पिता का कहना है कि दहेज के लिए उसके दामाद ने उसकी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दिया।


Copy