गांव में पसरा मातम : डोभा में डूबने से एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
gaanw mai pasara maatam gaanw mai pasara maatam

चाईबासा : खबर है चाईबासा की जहां जिले के तांतनगर ओपी क्षेत्र के गितिल आदेर में शुक्रवार को डोभा में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद दोनों बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


बताया जा रहा है कि तांतनगर ओपी क्षेत्र के गितिल आदेर के लेबेया पूर्ति के दोनों पुत्र जितेन व लखिंद्र घर में मां के साथ रहते थे. लेबेया पूर्ति बैंगलुरु में मजदूरी करता है. शुक्रवार को मां धान रोपने खेत गई थी. दोनों बच्चों को अपने परिजन के यहां छोड़ कर गई थी. शुक्रवार शाम करीब चार बजे दोनों बच्चे डोभा में खेल रहे थे. इसी बीच दोनों का पैर फिसल गया और दोनों गहरे पानी में डूब गए. 5 वर्षीय जितेन पूर्ति तथा 2 वर्षीय लखिंद्र पूर्ति की मौत हो गयी. एक ही घर के दो बच्चे की असामयिक मौत से गांव में मातम छा गया.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बच्चों के शव को पानी में तैरता देख लोगों ने शव को डोभा से निकाला. उसके बाद बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बच्चों की मां ने पुलिस से पोस्टमार्टम नहीं कराने का आग्रह किया. बच्चों के पिता लेबेया पुर्ति एक माह पहले ही मजदूरी करने बैंगलोर गया था.


Copy