फ्रांस की गोरी का दिल आया बिहारी छोरे पर : सात समंदर पार से आकर रचाया ब्याह

Edited By:  |
france ki gori ka dil aaya bihari chhode par france ki gori ka dil aaya bihari chhode par

सात समंदर पार से आयी विदेशी प्रेमिका ने बिहार के बेगूसराय अपने प्रेमी संग शादी रचाई है। इस मौके पर दोनों का पूरा परिवार मौजूद रहा। यह शादी पूरे बेगूसराय जिले में चर्चा का विषय बन गया है।

पूरा मामला बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कटारिया गांव का है जहाँ रामचंद्र साह का पुत्र राकेश कुमार के साथ फ्रांस पेरिस निवासी Yves Harel की पुत्री मैरी लौर हेरल ने 21 नवंबर की रात पूरे हिन्दू रिती रिवाज से शादी की है । जानकारी आ रही है कि दूल्हा राकेश कुमार टूरिस्ट गाइड का काम करता था।

इसी काम के दौरान भारत घूमने आई फ्रांस की मैरी से कोलकाता में 5 साल पूर्व राकेश की मुलाकात हुई जो कुछ दिनों में ही प्यार में बदल गया। दोनों में प्यार होने के बाद राकेश भी फ्रांस चला गया और कुछ दिन पहले दोनों बेगूसराय लड़की के पूरे परिवार के साथ पहुंचा जहां कटारिया गांव में पूरे हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई।

आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि जयमाला में पूरा परिवार एकजुट है और एक दूसरे को माला पहनाकर हिंदू रीति रिवाज से शादी की तथा सभी रस्में निभाई गई है।

जानकारी मिल रही है कि राकेश के मामा भी गाइड का काम करते थे और काम के दौरान ही वह भी फ्रांस की एक लड़की से प्यार किया और फिर शादी कर फ्रांस में ही रह रहे हैं। यह शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इसे प्यार की जीत बता रहे हैं। विदेशी दुल्‍हनिया को देखने के लिए भीड़ लग गई। दूल्हा-दुल्हन को लोगों ने खूब आशीर्वाद दिया।


Copy