Jharkhand News : बुंडू में राज्य के पूर्व मंत्री राजा पीटर ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक,बिरसा विकास समिति के बैनर तले होगा आंदोलन

Edited By:  |
Reported By:
Former state minister Raja Peter held a meeting with the workers in Bundu, the movement will be under the banner of Birsa Vikas Samiti. Former state minister Raja Peter held a meeting with the workers in Bundu, the movement will be under the banner of Birsa Vikas Samiti.

बुंडू:-बुंडू प्रखंड के एदलहातु स्थित आवास पर आज देर संध्या राज्य के पूर्व मंत्री रहे गोपाल कृष्ण पातर उर्फ राजा पीटर अपने प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ एक दिवसीय बैठक किया। जिसमें बुंडू नगर तथा ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा कर समस्याओं के निराकरण के लिए विचार विमर्श किया।


उन्होंने पूर्व के कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या के लिए आवाज उठाने के लिए एक बैनर का होना आवश्यक होता है इसी के तहत बिरसा विकास समिति के बैनर तले सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठित होकर जनता के मुद्दो को लेकर उनके कार्य करने के लिए तैय्यार होंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकता जनता की समस्याओं को लेकर बिन्दुवार अंचल कार्यालय ,एसडीओ कार्यालय, या जिला उपायुक्त कार्यालय से जुड़ी लोगों की समस्याओं के हल के लिए आंदोलन करेगी।


Copy