गुस्से में हैं पूर्व सीएम : राबड़ी देवी बोली कुछ खाश नहीं..CBI उनके यहां आते रहती है..

Edited By:  |
Reported By:
Former CM Rabri Devi is angry with CBI raid Former CM Rabri Devi is angry with CBI raid

Patna-CBI की रेड पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि कुछ विशेष नहीं है.. सीबीआई उनके आते रहती है यह बयान उन्होंने सीबीआई की रेड के बाद विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचने के दौरान मीडिया कर्मियों के सवाल के जवाब में कही.


इस दौरान राबड़ी देवी काफी गुस्से में नजर आ रही थी लेकिन जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हां क्या बात है ? फिर जब सवाल किया गया कि सीबीआई की रेड हो रही है तो राबड़ी देवी ने कहा कि हां.. यह सब चलता रहता है .कुछ विशेष नहीं है.और फिर सदन की कार्यवाही में शामिल होने चली गयी.


राबड़ी देवी के बोलने के अंदाज से साफ लग रहा है सीबीआई की इस कार्रवाई से राबड़ी देवी और उनका परिवार गुस्से में है और उन्हें लग रहा है कि उन्हें जान बूझकर परेशान किया जा रहा है ,क्योंकि लालू प्रसाद यादव अभी पटना में नहीं है वे सिंगापुर से किडनी प्रत्यारोपण के बाद भारत लौटे हैं और अभी दिल्ली स्थित सांसद निशा भारती के आवास में रह रहे .इस बीच उन्हें नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई ने नोटिस जारी किया है और इस नोटिस का समय खत्म होने से पहले ही सीबीआई की टीम ने राबड़ी आवास पहुंच गई और कई घंटे तक पूछताछ की है.


Copy