नमन : BJP के पूर्व विधायक राजीव नंदन दांगी का निधन,CM नीतीश समेत कई नेताओं ने जताया शोक

Edited By:  |
Former BJP MLA Rajiv Nandan Dangi passes away, many leaders including CM Nitish expressed grief Former BJP MLA Rajiv Nandan Dangi passes away, many leaders including CM Nitish expressed grief

Desk:-BJP नेता और गुरूआ के पूर्व विधायक राजीव नंदन दांगी का निधन हो गया है.वे कैंसर पीड़ित थे और काफी दिनों से बीमार चल रहे थे.निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हौने अंतिम सांस ली .


पूर्व विधायक राजीव नंदन दांगी के निधन के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने दुख जताया है.वहीं सीएम नीतीश कुमार ने भी गहरी शोक संवेदना प्रकट की है.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व राजीव नंदन दंगी एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे.उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.मुख्यमंत्री ने स्व. राजीव नंदन दांगी के छोटे भाई मनीष कुमार से फोन पर बात कही है और उन्हें सांत्वना दी है.मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है.


बताते चले कि राजीव नंदन 2015 से 2020 तक गया जिला के गुरूआ से बीजेपी से विधायक रहे थे.2020 के चुनाव में वे आरजेडी के विनय कुमार से हार गए थे.राजीव नंदन दांगी के पिता स्व सचिच्दानंद भी बेलागंज से विधायक रहे थे.


Copy