फ़िल्मी स्टाइल पैंतरा : पिस्टल लहराते मनचले का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
filmi style paintra filmi style paintra

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर से जहां फिल्मी स्टाइल में पिस्टल लहराकर वीडियो बनाना एक मनचले को भारी पड़ गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई। वहीँ जानकारी मिल रही है कि यह शख्स कई मामलों में फरार चल रहा है।

मामला हाजीपुर के लालगंज का बताया जा रहा है जहां कानून ताक पर रख कर एक शख्स ने फ़िल्मी स्टाइल में पिस्टल लहराकर वीडियो बनाया है। इस दौरान प्यार मुहब्बत की बात करते हुए खुद को गोली मरने की बात कर रहा है। साथ ही अपने दुश्मनों को पिस्टल दिखाकर ललकार रहा है। यह शख्स बैक टू बैक 3 वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर दाल देता है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीँ मामला संज्ञान में आते ही पुलिस जांच में जुट गई। जांच के दौरान ही युवक की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर पकड़ी के मनीष कुमार के रूप में हुई। जिसपर पहले से ही युवती के अपहरण सहित कई मामले दर्ज हैं। मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है उसका पहचान हो चुकी है वह अपहरण के मामले में फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Copy