राजधानी रांची में महिला गिरोह का खौफ : बच्चों के साथ मिलकर दे रहीं वारदात को अंजाम, CCTV में हुई 'कैद'

Edited By:  |
Fear of women gang in capital Ranchi Carrying out the crime together with children, 'imprisoned' in CCTV Fear of women gang in capital Ranchi Carrying out the crime together with children, 'imprisoned' in CCTV

RANCHI : राजधानी रांची में हाल के दिनों में महिला गिरोह की दस्तक देखने को मिल रही है। महिला चोर के इस गिरोह में बच्चे भी है जो भीख मांगने के बहाने किसी भी घर मे घुस जाते है और फिर मौका मिलते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे फरार हो जाते हैं।

रांची के पंडरा इलाके में ऐसी ही एक वारदात समने आई जिसमे महिला गिरोह एक घर मे भीख मांगने को लेकर पहुंची और जैसे ही घर मे मौजूद महिला कुछ उन्हें देने के लिए दूसरे कमरे में गई उसी दरम्यान मौके का फायदा उठा गिरोह ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया और सामने रखे मोबाइल और नकद पर अपना हाथ साफ कर दिया।हालांकि गिरोह के भागने की तस्वीर जरूर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

आपको बता दें कि इस तरह की वारदात रांची में पूर्व में भी देखने को मिली है। खासकर पर्व-त्यौहार के मौके पर ये गिरोह एक्टिव होता है और चोरी की वारदात को अंजाम देता है। इस गिरोह के लोग ज्यादातर मामलों में दूसरे जिलों और राज्यो के होते हैं जो पर्व त्यौहार के मौके पर इस तरह की वारदात को अंजाम देते है। पूर्व में गोमिया से ऐसे ही एक गिरोह का उद्भेदन किया गया था।


Copy